Wednesday, October 13, 2010

हिंदी गीत: तेरे प्यार का रस मुझे पिलाईदे

हिंदी गीत: तेरे प्यार का रस मुझे पिलाईदे

तेरे प्यार का रस मुझे पिलाईदे
ओ गोरी...
तेरे बापू का जमाई मुझे बनाईदे ||धृ||

सुबह सुबह आता हूं मै तेरे द्वारे
पागल समझते है घरके लोग सारे
इसी बातको तू
ओ गोरी...
इसी बातको तू
गोरी सबको समझादे
तेरे प्यार का रस मुझे पिलाईदे ||१||

कोई क्या जाने चक्कर तेरा क्या है
तुझे देखतेही
ओ गोरी...
तुझे देखतेही
आंख फडफडाये
राम करे मेरी सजनी मुझे मिलाईदे
तेरे प्यार का रस मुझे पिलाईदे ||२||

दिनभर ना काम करूं ना कुछ खांवू
बस तेरे नाम की
ओ गोरी...
बस तेरे नाम की
रट लगाता हूं
एकबार अपने शादी के लड्डू खिलाईदे
तेरे प्यार का रस मुझे पिलाईदे ||३||

तेरे प्यार का रस मुझे पिलाईदे
ओ गोरी...
तेरे बापू का जमाई मुझे बनाईदे ||धृ||

- पाषाणभेद (दगडफोड्या)
१३/१०/२०१०

3 comments:

राज जैन said...

sahi re, chaan try :)

sharayu said...

रस पाजणे या मराठी वाक्प्रचाराचा अर्थ आठवून हसू आले

पाषाणभेद said...

धन्यवाद